Recent

Govt Jobs : Opening

इस स्टाइल में महिलाएं चाहती हैं सेक्स

मशहूर फीमेल सेक्स राइटर नैन्सी फ्राइडे की 1973 में आई बेडरूम रूलबुक 'माई सीक्रेट गार्डन' को नए रूप में लाया गया है जिसमें महिलाओं की टॉप सेक्सुअल फैंटेसीज के बारे में बताया गया है।
इस किताब का नाम 'गार्डन ऑफ डिजायर' रखा गया है जिसे एमिली डबरली (Emily Dubberley) ने लिखा है। इस किताब में महिलाओं की सेक्स फैंटेसी में 40 साल में आने वाले बदलावों के बारे में बताया गया है और 2013 में महिलाओं की फैंटेसी क्या है, उनकी सूची बनाई गई है।

'माई सीक्रेट गार्डन' बुक जब आई थी तो उसने इस धारणा को बदल दिया था कि महिलाओं की सेक्स फैंटेसी नहीं होती। लेकिन 40 साल बाद एमिली की किताब ने मॉर्डन ईरा की महिलाओं की सेक्स फैंटेसी के बारे में बात की है।

 इस किताब में महिलाओं की पांच मुख्य फैंटेसी के बारे में बात की गई है।

डोमिनेंट फैंटेसी (Dominant fantasies)
महिलाएं डोमिनेटिंग सेक्स करना पसंद करती हैं। इसमें महिलाओं का रोल बदल जाता है यानी पुरुष विनम्र हो जाता है और महिला सेक्स के दौरान पुरुष को डोमिनेट करती है।

एक तरह से महिलाएं रोल प्ले करती हैं और सेक्स के दौरान पुरुष को कंट्रोल करती हैं। कई रिसर्च में ये बात साबित हो चुकी है कि महिलाएं ऐसी सेक्स फैंटेसी को खूब एंज्वॉय करती हैं।

एक्सीविशनिस्ट एंड वॉयूरिस्टिक फैंटेसी (Exhibitionist and voyeuristic fantasies)
महिलाएं खुले में सेक्स को एंज्वॉय करना चाहती हैं। यानी महिलाएं गार्डन, पार्क, हवाई जहाज या ऑफिस जैसी जगहों पर सेक्स करने की फैंटेसी करती हैं।

इस सेक्स फैंटेसी में ऐसी जगहें शामिल होती हैं जहां आपको कोई सेक्स करते देख या पकड़ सकता है। इसके साथ ही इस किताब में महिलाओं की ये फैंटेसी भी बताई गई है कि जब आप इंटीमेट हैं तो आपको कोई सेक्स करते हुए देख रहा है।

ग्रुप सेक्स फैंटेसी (Group sex fantasies)
बहुत सी महिलाएं सेक्स को अलग तरीके से एंज्वॉय करने के लिए ग्रुप सेक्स को एंज्वॉय करती हैं। कई बार महिलाएं अंजान लोगों के साथ ग्रुप सेक्स करने की फैंटेसी भी करती हैं।

दरअसल, इस फैंटेसी से बेडरूम में ज्यादा एक्साइटमेंट और एक्सपेरिमेंट किए जा सकते हैं। कई महिलाएं लेस्बियन ग्रुप सेक्स की फैंटेसी भी करती हैं।

पार्टनर फैंटेसी (Partner fantasies)
बेशक महिला अपने पार्टनर के साथ रोजाना सेक्स को एंज्वॉय करती हों। लेकिन आज की महिलाएं पार्टनर के साथ ही कई और पार्टनर्स के साथ सेक्स को एंज्वॉय करना चाहती हैं।


ये पार्टनर्स कोई सेलिब्रिटी हो सकता है, उनका कोई फ्रेंड हो सकता है, कलीग हो सकता है। यानी महिलाओं का क्रश ऐसे पार्टनर्स पर भी रहता है।

सब्मिसिव फैंटेसी (Submissive fantasies)
सेक्स के सभी रूल्स को फॉलो करते हुए महिलाएं कुछ ऐसी सेक्स फैंटेसी भी करती हैं जो शायद अब तक आपने '50 शेड्स ऑफ ग्रे' जैसी किताबों में पढ़ी-सुनी होंगी।

इन फैंटेसी में बंधक सेक्स से लेकर आंखे बंद करके, हाथ-पैर बांधकर सेक्स, हथकड़ी का उपयोग, चाबुक का उपयोग इन सबके साथ भी सेक्स की फैंटेसी करती हैं।

सब्मिसिव फैंटेसी इमोशनल और फिजिकल दोनों तरह की हो सकती है। इन फैंटेसी में कई बार बलात्कार पीड़िता या सेक्स गुलाम जैसी फैंटेसी भी शामिल होती हैं। - See more at: http://uttarpradeshjagran.com/ShowDetailArticle.php?id=2868#sthash.z0UTQhmc.dpuf

Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement