Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स के बाद फोरप्ले पर ध्यान दें

अक्सर ऐसा होता है कि आप सोचते हैं सेक्स से पहले ही फोरप्ले पर ध्यान देने की जरूरत है। हालांकि ऐसा सोचना ठीक नहीं है क्योंकि सेक्स के बाद फोरप्ले में भी मजा है। यदि आपके लिए सेक्स का मतलब काम कर सिर्फ सोना होता है, तो फिर संभल जाएं। सेक्स के बाद फोरप्ले उन पलों के सुख को और बढ़ा देता है।
http://ourownrelation.blogspot.com/
सेक्स के बाद कुछ बातों का जिक्र पार्टनर से जरूर करना चाहिए, जिनमें सबसे पहले है पार्टनर की तारीफ। पार्टनर के बहुत करीब जाकर बताएं कि आप उनके साथ कितना अच्छा महसूस करते हैं। आपके लिए उनका होना क्या मायने रखता है।

सेक्स के बाद का समय बहुत कास होता है। इस दौरामन उनसे बात करें। अपनी भावनाएं बताएं। उन पलों को याद करें जब पहली बार आप दोनों ने एक-दूसरे को छुआ था या फिर जब पहली बार आपने एक-दूसरे के साथ सेक्स किया था। तब से अब तक आपमें कितना बदलाव आाया है। ये कुछ ऐसी बातें है, जिन्हें आपको शेयर करना चाहिए।


आफ्टर सेक्स बॉडी कॉन्टैक्ट का जरूर ध्यान रखें। एक-दूसरे के इतना करीब रहें कि शरीर का हर हिस्सा एक-दूसरे को छूता रहे। इस दौरान बिना कुछ कहे भी आप एक-दूसरे के बहुत करीब रह सकते हैं।

प्यार के इन पलों को और दूर तक ले जाने के लिए जरूरी है कि जब तक आप दोनों नींद की आगोश में न आ जाएं, एक-दूसरे के साथ कुछ न कुछ करते रहना चाहिए। पार्टनर के कंधे पर आप हल्के से दांत काट सकती हैं, उनके शरीर पर नाखूनों से निशान बनाएं। उन जगहों पर पार्टनर को छुए, जिससे वो उत्तेजित होते हैं।

पार्टनर के साथ आफ्टर सेक्स शॉवर भी ले सकते हैं। इस दौरान बाथ टब में ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिताएं। या फिर ऐसा भी कर सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे को नहलाएं और नहाने के बाद पार्टनर के पैर पर पैर रखकर ही बेडरूम तक आएं, या फिर उन्हें गोद में लेकर बेड तक पहुंचाए।

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement