Recent

Govt Jobs : Opening

फ़र्स्ट नाइट सेक्स से जुड़े टिप्स

http://ourownrelation.blogspot.com/
इन दिनों ब्रिटेन में देखा जा रहा है कि ज्यादातर नवविवाहित जोड़े शादी की पहली रात को सेक्स नहीं करते। हाल ही में हुए एक वेडिंग सर्वे के मुताबिक 67% ब्रिटिश कपल वेडिंग नाइट के दिन अपनी शादी को संपूर्ण नहीं करते। इस सर्वे में अपनी प्रतिक्रिया देने वाले 5000 लोगों में से 80% महिलाओं ने कहा कि वो शादियों में जाकर किसी ना किसी के प्रति सम्मोहित हो चुकी हैं। वहीं, 25% लोगों ने दावा किया कि उन्हें अपना लाइफ पार्टनर किसी
और की शादी में मिला था।


इस सर्वे में इस बात को भी दिखाया गया कि अपने पूर्व प्रेमी-प्रेमिकाओं को अपनी शादी में बुलाने के मामले में पुरुष, महिलाओं से आगे हैं। 30% लोगों ने सर्वे में बताया कि उन्होंने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर की आपत्ति के बावजूद अपने 'एक्स' को शादी का न्यौता दिया।

फ़र्स्ट नाइट की उत्सुकता को समझने के टिप्स: - अपने आप से ईमानदार रहें। खुद से पूछें कि उत्सुकता की असल वजह क्या है। ये सेक्स से जुड़ा है, किसी तरह के संकोच से या आत्म-संदेह से। क्या आप इस चीज से डरे हुए हैं। या आपको लगता है कि ये एक ऐसी क्रिया है जिसके बाद आप दोनों संपूर्ण महसूस करेंगे।


- अपने घनिष्ठ मित्र से बात करें। उनसे अपनी उत्सुकता की ये बातें शेयर करें। इस मामले पर उनका नजरिया क्या है ये जानने की कोशिश करें।

- अपने पार्टनर से बात करें। अपनी उम्मीदें और अपेक्षाएं बताने के साथ ही सामने वाले से भी जानें कि वो इस बारे में क्या सोचता है।

Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement