Recent

Govt Jobs : Opening

सेक्स के लिए जल्दी राजी हो जाती हैं ऐसी लड़कियां: सर्वे

आजकल ऑनलाइन डेटिंग का चलन खूब चल रहा है। एक नई रिसर्च में ये पाया गया है कि ऑनलाइन डेटिंग के चलन के चलते ये लोग सेक्सटिंग भी आराम से करते हैं।रिसर्च के मुताबिक, ऑनलाइन डेटर्स अपने रिलेशनशिप को स्पाइसी बनाने के लिए सेक्सिटिंग जैसी चीजों का सहारा लेते हैं।

 प्यू रिसर्च सेंटर द्वारा कपल्स पर 2013 में की गई एक रिसर्च के मुताबिक, जो इंटरनेट के जरिए प्यार में पड़ते हैं वे मोबाइल पर अपने रिलेशनशिप को स्पाइसी बनाने के लिए सेक्सी फोटो, वीडियो एक-दूसरे को भेजते हैं, खासतौर पर ऐसे लोग जो डेटिंग साइट्स का इस्तेमाल नहीं करते।

स्टडी के मुताबिक, 55 फीसदी लोगों के मोबाइल पर उत्तेजक तस्वीरें आती है, 31 फीसदी लोग ऐसी तस्वीरें भेजते हैं और 9 फीसदी उत्तेजक तस्वीरों को बाकियों से शेयर करते हैं।

इस रिसर्च में 18 से 24 की उम्र के 2,253 उन व्यस्कों को लिया गया जिनके पास मोबाइल फोन है और तस्वीरें शेयर करते हैं।

रिसर्च में ये भी पाया गया कि रिले्रानशिप में पड़ने वाले 9 फीसदी लोग सेक्सी चीजें भेजते हैं। बजाय उन 10 फीसदी के जो रिलेशनशिप में नहीं हैं।

वहीं जो लोग रिलेशनशिप में है 18 फीसदी व्यस्क सेक्सी चीजों को मोबाइल पर रिसीव करते हैं और 2 फीसदी उसे फॉरवर्ड कर देते हैँ।
 

जोश-ए-जवानी

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement